‘Kanguva’: Surya’s new look has come in the second poster of the film.

‘कांगुवा’ के निदेशक “शिवा ” ने फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया है। इस फिल्म के मुख्य अभिनेता सूर्या का दूसरा लुक भी दिखाया गया है। यह फिल्म 2024 के उत्तरार्ध में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सूर्या की अत्यधिक प्रतीक्षित फिल्म ‘कांगुवा’ के निर्माताओं ने आज स्टार की विशेषता वाला एक दिलचस्प सेकेंड-लुक जारी किया। फिल्म में अभिनेता का पोस्टर सहित एक नया लुक भी सामने आया है।

'Kanguva': Surya's new look has come in the second poster of the film.
Suriya’s new look from ‘Kanguva’ Unveiled.

‘कंगुवा’ मे सूर्या का नया लुक

फिल्म की पोस्टर में अभिनेता ‘विक्रम’ को दो अन्य-अन्य रूपों में दिखाया गया है: पहले एक अनावरण किए गए टीज़र वीडियो में चित्रित योद्धा को निरूपित करता है, और दूसरा एक समकालीन, आधुनिक व्यक्ति का प्रतीक है।

फ़िल्म के बारे में अधिक जानकारी

ये फिल्म सूर्या के करियर की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक माना जाता है। टीज़र वीडियो लॉन्च के दौरान शिवा ने कहा, “चार साल पहले मैंने इस स्क्रिप्ट पर काम किया था। सूर्या को यह काफी पसंद आया और ग्नववेल राजा को भी। सूर्या इस भूमिका के लिए ईमानदार थे और इसे निभाने के लिए उनका मेकओवर शारीरिक रूप से कठिन था।”

शिवा द्वारा निर्देशित, ‘Kanguva’ फिल्म कि बात करे तो इसमे बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो उनका तमिल डेब्यू है। फिल्म में बॉबी देओल भी खलनायक की भूमिका निवायंगे।

Leave a comment